ajab-gajab
  • text

PRESENTS

sponser-logo

TYRE PARTNER

  • text

ASSOCIATE PARTNER

  • text
  • text
'कर दिया नाश...', वीडियो के चक्कर में महिला के साथ कांड, सीढ़ी से फिसल गिरी नीचे, हुई ऐसी हालत!
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / अजब गजब / 'कर दिया नाश...', वीडियो के चक्कर में महिला के साथ कांड, सीढ़ी से फिसल गिरी नीचे, हुई ऐसी हालत!

'कर दिया नाश...', वीडियो के चक्कर में महिला के साथ कांड, सीढ़ी से फिसल गिरी नीचे, हुई ऐसी हालत!

वीडियो बनाने के चक्कर में एक महिला सीढ़ी पर लगे ग्रिल पर बैठकर फिसल रही थी. तभी धड़ाम से नीचे गिर गई, जिससे उसकी हालत ख ...अधिक पढ़ें

क्या कोई वीडियो बनाने के चक्कर में जान पर खेल सकता है? यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन आजकल ऐसा ही कुछ ट्रेंड चल रहा है. लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. इनमें से कोई एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर छलांग लगाते हुए वीडियो बनवाता है, तो कोई खतरनाक शेरों के साथ खेलते हुए. लेकिन कई बार इस तरह के वीडियो जानलेवा साबित हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ, जिसका नाम गीत खोला (Geet Khola) है.

इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के चक्कर में ये महिला सीढ़ी के ग्रिल पर फिसलकर नीचे उतर रही थी. हरियाणवी गाना भी बज रहा था. लेकिन तभी महिला का बैलेंस बिगड़ गया और वो धड़ाम से नीचे गिर गई. शुक्र था कि वो अगली सीढ़ी पर ही गिरी और गमले टूट गए. लेकिन ऐसे में वो नीचे भी गिर सकती थी और हाथ-पैर भी टूट सकते थे. या जान भी जा सकती थी. वीडियो के अंत में वो अपना कमर पकड़कर बैठी है. लेकिन क्या इस तरह के स्टंट करना उचित है? जिसमें जान जाने का खतरा हो?

View this post on Instagram

A post shared by Geet Khola (@geet_khola_01)

हालांकि, महिला ने गिरने के बावजूद अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. कैप्शन लिखा, ‘आज गिर गए वीडियो के चक्कर में’. लेकिन लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ठाकुर करण दीप ने लिखा है कि कर दिया नाश…अच्छा-खासा गमला तोड़ दिया. तो दूसरे यूजर मिनू नाम की महिला ने लिखा है, ‘गई भैंस पानी में..’. हालांकि, तीसरे यूजर ने महिला के रील की चिंता की और लिखा है कि हे भगवान.. आपकी तो रील बिगड़ गई. वहीं, चौथे यूजर ने लिखा है कि जरूरी थी स्पाइडर मैन बनना?

बता दें कि इंस्टाग्राम पर ये वीडियो वायरल हो गया. लाखों लोग अबतक इस वीडियो को देख चुके हैं. वहीं, हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. इसके अलावा लगभग 1 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है, जबकि ढाई हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. हालांकि, पॉपुलर होने के लिए लोग भले ही इस तरह के खतरनाक वीडियो बनाते हैं, लेकिन ये जानलेवा साबित हो सकता है. न्यूज 18 हिन्दी इस तरह के वीडियो का समर्थन नहीं करता.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG, Shocking news, Weird news