delhi-ncr
  • text

PRESENTS

sponser-logo

TYRE PARTNER

  • text

ASSOCIATE PARTNER

  • text
  • text
दिल्ली: इंडिया गेट पर मचा हड़कंप, आइसक्रीम वेंडर की दर्दनाक हत्या, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ा
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / दिल्ली-एनसीआर / दिल्ली: इंडिया गेट पर मचा हड़कंप, आइसक्रीम वेंडर की दर्दनाक हत्या, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ा

दिल्ली: इंडिया गेट पर मचा हड़कंप, आइसक्रीम वेंडर की दर्दनाक हत्या, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ा

दिल्ली के इंडिया गेट पर आइस्क्रीम वेंडर की हत्या.
दिल्ली के इंडिया गेट पर आइस्क्रीम वेंडर की हत्या.

Delhi News: दिल्ली में इंडिया गेट के नजदीक पंजारा रोड पर बुधवार रात को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक आइसक्रीम की रेहड़ी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: दिल्ली में इंडिया गेट के नजदीक पंजारा रोड पर बुधवार रात को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक आइसक्रीम की रेहड़ी लगाने वाले वेंडर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस ने बताया कि अज्ञात हमलावर ने बुधवार देर रात इस वारदात को अंजाम दिया. घायल हालत में आइसक्रीम वेंजर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने उस हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने वेंडर को चाकू मारा था.

दिल्ली पुलिस ने बताया, ‘हमें मृतक के बैघ में केवल पैसे और हाथ में घड़ी मिली है. कोई आईकार्ड नहीं मिला है. इसलिए अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने 12 टीमों को हमलावरों की तलाश में लगाया.’ पुलिस की मुस्तैदी की वजह से ही कुछ घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

हालांकि, अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है. मगर पुलिस का कहना है कि आइसक्रीम वेंडर की आरोपी संग किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. नौबत यह आ गई कि आरोपी ने आइसक्रीम वेंडर पर चाकू से वार कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद पुलिस पहुंची और आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Tags: Delhi news, Delhi police