delhi-ncr
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
अरव‍िंद केजरीवाल प‍िछले 30 साल... संजय स‍िंह का द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री को लेकर यह बड़ा दावा
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / दिल्ली-एनसीआर / अरव‍िंद केजरीवाल प‍िछले 30 साल... संजय स‍िंह का द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री को लेकर यह बड़ा दावा

अरव‍िंद केजरीवाल प‍िछले 30 साल... संजय स‍िंह का द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री को लेकर यह बड़ा दावा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आम) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं.
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आम) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं.

Sanjay Singh News:आप सांसद संजय स‍िंह ने कहा क‍ि मैं पूरी जिम्मेदारी और चिंता के साथ कह रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल के ख ...अधिक पढ़ें

नई द‍िल्‍ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आम) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने घंटों की पूछताछ के बाद 21 मार्च को उन्हें शराब घोटाले में गिरफ्तार कर लिया था. इसी बीच दिल्ली की एक अदालत में गुरुवार को सीएम केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई हुई. इस दौरान ईडी ने केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा किया है. ईडी का आरोप है कि सीएम केजरीवाल बेल लेने के लिए जानबूझकर जेल में मीठा खा रहे हैं. जबकि, उन्हें टाइप-2 डायबिटीज है. फिर भी वह जेल में आलू-पूड़ी, आम और मिठाइयां खा रहे हैं. इस पर संजय सिंह ने कहा है क‍ि आपको याद होगा जब मैं जेल में था और अपनी तारीख पर आया था तो मैंने एक बयान दिया था कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजि‍श का षड्यंत्र हो रहा है. लोगों ने ऐतराज किया लेकिन जितना मैं बीजेपी को जानता हूं वो किसी की जान लेने की हद तक जा सकते हैं.

आप सांसद संजय स‍िंह ने कहा क‍ि मैं पूरी जिम्मेदारी और चिंता के साथ कह रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजि‍श रची जा रही है और जेल में उनके साथ कुछ भी हादसा हो सकता है. अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में जो सूलूक किया जा रहा वो देख लिजिए, परिवार को और पंजाब के मुख्यमंत्री को कैसे द‍िल्‍ली के सीएम से मिलवाया गया. ईडी और जेल के अधिकारी साजिशन मीडिया में भ्रामक खबर फैलाई गई. जेल में बंद किसी भी व्यक्ति की निजी जानकारी ऐसे नहीं फैलाई जा सकती है. गुरुवार को ED ने किस अधिकारियों ने भ्रामक खबर मीडिया में फैलाई है.

क्‍यों बढ़ रहा है अरव‍िंद केजरीवाल का शुगर? ED ने भरी कोर्ट में क‍िया खुलासा, कहा- जेल के खाने से नहीं बल्‍क‍ि…

उन्‍होंने कहा क‍ि अरविंद केजरीवाल ने पिछले 30 साल से डायबीटिज के मरीज हैं. उनके लिए इंसुलिन बहुत जरूरी होती है जीवन रक्षक दवा है और समय पर ना मिले तो मरीज की जान भी जा सकती है, लेकिन बीजेपी के इशारे पर मुख्यमंत्री की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्‍होंने कहा क‍ि अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही है. आप सांसद ने कहा क‍ि खूंखार अपराधियों का इलाज भी AIIMS में किया जाता है पर ईडी के अधिकारी अरविंद केजरीवाल की डाइट को लेकर के झूठी खबर फैला रहे हैं.
संजय स‍िंह ने कहा क‍ि साजिश में शामिल ईडी, जेल, उपराज्‍यपाल दफ्तर जितने भी लोग शामिल हैं सबके खिलाफ हम चुनाव और राष्ट्रपति से मिलकर निलंबन की कार्रवाई की मांग करेंगे. उन्‍होंने अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी की खबरों पर कहा क‍ि कल हमारे एक नेता की गिरफ्तारी से पहले ही खबर फैला दी गई. मीड‍िया के लोगों की भी जिम्मेदारी है क‍ि पहले खबरों की जांच करें तब चलाए. अमानतुल्लाह खान के खिलाफ पूरा मामला बिना सबूत के निराधार है.

अरव‍िंद केजरीवाल प‍िछले 30 साल...  संजय स‍िंह का द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री को लेकर यह बड़ा दावा

अरविंद केजरीवाल की बीमारी का मजाक उड़ाया जा रहा है. जेपी नड्डा जी को और खुद मुझे भी डायबिटीज है. बहुत दिक्कत होती है. मजाक नहीं उड़ाना चाहिए और पूरा देश आपको देख रहा है. आप लोग तीन बार के चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में डालकर मारने की साजि‍श रची जा रही है. उनकी बीमारी का मजाक उड़ाया जा रहा है. आप लोग RSS की शाखा में यही सीखा रही है.

Tags: Arvind kejriwal, Sanjay singh