delhi-ncr
  • text

PRESENTS

sponser-logo

TYRE PARTNER

  • text

ASSOCIATE PARTNER

  • text
  • text
शौचालय...पहले मैं तो पहले मैं जाऊंगा; देखते ही देखते तिहाड़ जेल में चलने लगा सुआ, आगे क्या हुआ?
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / दिल्ली-एनसीआर / शौचालय...पहले मैं तो पहले मैं जाऊंगा; देखते ही देखते तिहाड़ जेल में चलने लगा सुआ, आगे क्या हुआ?

शौचालय...पहले मैं तो पहले मैं जाऊंगा; देखते ही देखते तिहाड़ जेल में चलने लगा सुआ, आगे क्या हुआ?

दिल्ली की तिहाड़ जेल में झड़प में चार कैदी घायल
दिल्ली की तिहाड़ जेल में झड़प में चार कैदी घायल

Delhi Tihar Jail: दिल्ली की तिहाड़ जेल की कारा संख्या 3 में बुधवार सुबह कुछ कैदी आपस में ही भिड़ गए और देखते ही देखते स ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: जिस तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बंद है, उसके बगल वाली जेल में ही बुधवार को हड़कंप मच गया. दरअसल, दिल्ली की तिहाड़ जेल की कारा संख्या 3 में बुधवार सुबह कुछ कैदी आपस में ही भिड़ गए और देखते ही देखते सुआ चलने लगा, जिसमें चार कैदी बुरी तरह घायल हो गए. बताया गया कि इन कैदियों के बीच शौचालय जाने को लेकर मारपीट हुई. शौचाल पहले जाने को लेकर मामला वर्चस्व की लड़ाई में बदल गया और देखते ही देखते कैदी आपस में मारपीट करने लगे.

सूत्रों ने बताया कि यह घटना तिहाड़ जेल नंबर 3 की है और इसके बगल वाली जेल यानी जेल नंबर 2 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बंद हैं. बुधवार की सुबह शौचालय जाने को लेकर कैदियों के बीच बहस शुरू हो गई. सूत्रों ने बताया कि जेल में दबदबा कायम रखने के लिए ही कैदियों के दो गुट आपस में लड़ पड़े और एक-दूसरे पर सुआ से हमला कर दिया. इस भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए.

सूत्रों ने कहा कि फिलहाल, जिन कैदियों ने मारपीट की है, वे किसी भी गैंग से संबंध नहीं रखते हैं. थाना हरी नगर में इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि दो अलग-अलग गिरोह के कैदियों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ऐसा संदेह है कि कैदियों ने जेल में वर्चस्व स्थापित करने के लिए एक-दूसरे पर हमला किया.

Tags: Delhi news, Tihar jail