haryana
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
21000KM, रफ्तार की सौदागर.. ‘बुलेट रानी’ ने 65 दिन में नाप डाले 15 राज्य, गिनीज बुक में दर्ज है नाम
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / हरियाणा / 21000KM, रफ्तार की सौदागर.. ‘बुलेट रानी’ ने 65 दिन में नाप डाले 15 राज्य, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

21000KM, रफ्तार की सौदागर.. ‘बुलेट रानी’ ने 65 दिन में नाप डाले 15 राज्य, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

Bullet Rani Motorbike Ride: राजलक्ष्मी मंदा को बुलेट रानी भी कहा जाता है.
Bullet Rani Motorbike Ride: राजलक्ष्मी मंदा को बुलेट रानी भी कहा जाता है.

Bullet Rani Motorbike Ride: राजलक्ष्मी मंदा को बुलेट रानी भी कहा जाता है. उन्होंने पहले भी बुलेट पर कई किलोमीटर तक यात् ...अधिक पढ़ें

करनाल. पूरे देश में इस वक्त चुनावी माहौल है. अलग-अलग जगह, अलग-अलग तरीके से चुनाव प्रचार हो रहा है. तमिलनाडु की एक महिला अपने अंदाज के लिए चर्चित हैं. फिलहाल वह बनारस में रहती हैं और साध्वी हैं. उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) के लिए चुनाव प्रचार शुरू किया है. बुलेट पर सवार होकर वह अब तक पंद्रह राज्यों में जा चुकी हैं. हरियाणा के करनाल (Karnal Lok Sabha Seat) भी पहुंची थी और यहां पर पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने उनका स्वागत किया.

बुलेट रानी के नाम से मशहूर लक्ष्मी ने तमिलनाडु से 12 फरवरी के दिन बुलेट पर सवार होकर अपनी यात्रा की शुरुआत की. फिर अलग-अलग राज्यों से होते हुए वो हरियाणा के करनाल में पहुंची थी. करीब 20500 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी हैं और 21000 किलोमीटर का सफर करने के बाद अब दिल्ली में गुरुवार को इसका समापन हुआ है.

राजलक्ष्मी मंदा को बुलेट रानी भी कहा जाता है. उन्होंने पहले भी बुलेट पर कई किलोमीटर तक यात्रा की है और उनका नाम लिम्का बुक और गिनीज बुक में भी रिकॉर्ड है. उनका कुल सफर 21 हज़ार किलोमीटर और 65 दिन का रहा.  उन्होंने यात्रा के दौरान करीब 15 राज्यों को कवर किया. करनाल के कर्ण कमल में उनका जोरदार स्वागत हुआ. पूर्व सीएम मनोहर लाल ने भी उनसे मुलाकात की.

Himachal Tourism: सरकारी कर्मचारियों के लिए काला पानी, टूरिस्ट के लिए जन्नत…कहां है 2 राज्यों की सीमा पर बसे डोडरा क्वार गांव?

पूर्व सीएम मनोहर लाल से मिली

बुलेट रानी राज लक्ष्मी ने बताया कि मनोहर लाल जी से उनकी बात हुई और उन्होंने बताया कि मनोहर लाल बहुत अच्छी तमिल बोलते हैं. बुलेट रानी राज लक्ष्मी जी के हर तरफ चर्चे हैं. उन्होंने भगवा साड़ी डाली हुई है. चश्मा और हेलमेट लगाया हुआ और पूरी टीम उनके साथ चल रही है. राजलक्ष्मी के साथ हर कोई तस्वीर खिंचवाना चाह रहा है. क्योंकि उन्होंने बुलेट से बहुत लंबा सफर करके पीएम मोदी के लिए प्रचार किया है.

Tags: Haryana News Today, Himachal pradesh, Karnal lok sabha election, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Manohar Lal Khattar