madhya-pradesh
  • text

PRESENTS

sponser-logo

TYRE PARTNER

  • text

ASSOCIATE PARTNER

  • text
  • text
महिला ने मंगवाया केक, दो चम्मच खाते ही आ गया चक्कर, तुरंत अस्पताल लेकर भागे होटल वाले
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / मध्य प्रदेश / महिला ने मंगवाया केक, दो चम्मच खाते ही आ गया चक्कर, तुरंत अस्पताल लेकर भागे होटल वाले

महिला ने मंगवाया केक, दो चम्मच खाते ही आ गया चक्कर, तुरंत अस्पताल लेकर भागे होटल वाले

केक खाने से तबियत खराब होने का एक और मामला आया सामने (इमेज- सांकेतिक)
केक खाने से तबियत खराब होने का एक और मामला आया सामने (इमेज- सांकेतिक)

इंदौर के एक होटल में ठहरी महिला को बाहर से केक मंगवाना महंगा पड़ गया. केक खाने के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी और उसे तु ...अधिक पढ़ें

पिछले दिनों दिल्ली में एक बच्ची की जान अपने जन्मदिन पर काटे गए केक को खाने से चली गई थी. इस मामले ने काफी हंगामा मचाया था. बच्ची के घरवालों ने जोमाटो से केक मंगवाया था. लेकिन जब बच्ची ने इस केक को खाया, तो उसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. बाद में जांच के बाद केक भिजवाने वाले फर्म पर एक्शन लिया गया और पुलिस ने कुछ गिरफ्तारियां की. अब ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है.

इंदौर में एक होटल में थ्री महिला की तबियत भी केक खाने से खराब हो गई. महिला ने होटल से ही अपने लिए केक ऑर्डर किया था. कुछ देर बाद ही उसकी तबियत खराब होने लगी. चक्कर खाकर बेहोश होने के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां शुरूआती जांच में केक से ही तबियत बिगड़ने की बात सामने आई है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

जान पर भारी पड़ा केक
मध्यप्रदेश के इंदौर में लसूड़िया थाने से ये मामला सामने आया है. यहां एक होटल में ठहरी महिला ने अपने लिए केक मंगवाया था. जिस होटल में वो ठहरी थी, वहां उससे मिलने कुछ लोग आए थे. महिला ने उनके लिए कुछ नाश्ता और अपने लिए केक मंगवाया था. लेकिन थोड़ी ही देर बाद महिला की हालत खराब होने लगी. उसे चक्कर आने लगे, जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा.

घबरा गए होटल स्टाफ
महिला की हालत खराब होते देख होटल स्टाफ घबरा गया. सबने आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद महिला को अस्पताल लेकर भागे. वहां डॉक्टर्स ने युवती का ट्रीटमेंट शुरू किया.होश में आने के बाद महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि नीचे से आए केक को खाने के बाद उसे चक्कर आने लगा था. डॉक्टर्स के मुताबिक़, शायद केक में कोई नशीला पदार्थ मिलाया गया था. इधर जैसे ही महिला को चक्कर आया, वैसे ही उससे होटल में मिलने आए लोग गायब हो गए. ऐसे में अब पुलिस हर एंगल की जांच कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Hotel, Poison, Shocking news