uttar-pradesh
  • text

PRESENTS

sponser-logo

ASSOCIATE PARTNER

  • text
UP के इस शहर में एक और एयरलाइंस की एंट्री, अब बेंगलुरु के लिए मिलेगी सीधी फ्लाइट, जानें शेड्यूल
FOLLOW US
TEXT SIZE
SmallMediumLarge
SHARE
हिंदी समाचार / न्यूज / उत्तर प्रदेश / UP के इस शहर में एक और एयरलाइंस की एंट्री, अब बेंगलुरु के लिए मिलेगी सीधी फ्लाइट, जानें शेड्यूल

UP के इस शहर में एक और एयरलाइंस की एंट्री, अब बेंगलुरु के लिए मिलेगी सीधी फ्लाइट, जानें शेड्यूल

वाराणसी से बेंगलुरु के लिए शुरू होगी सीधी फ्लाइट सेवा
वाराणसी से बेंगलुरु के लिए शुरू होगी सीधी फ्लाइट सेवा

Varanasi News: आकासा एयर लाइंस के यूपी हेड सेल्स ने बताया कि यह विमान सप्ताह में 7 दिन नियमित रूप से यात्रियों की सुविध ...अधिक पढ़ें

वाराणसी: काशी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से अब यात्रियों को बेंगलुरु के लिए एक और नई फ्लाइट मिलेगी. आकासा एयरलाइंस काशी के बेंगलुरु के लिए सीधी विमान सेवा शुरू करने जा रहा है. इस फ्लाइट के शुरू होने के बाद वाराणसी से बेंगलुरु के लिए ये सातवीं फ्लाइट होगी.आकासा एयरलाइंस ने इसके किराए के साथ  शेड्यूल भी जारी कर दिया है.इस रूट पर यात्रियों के बढ़ते दबाव को देखते हुए ये विमान सेवा शुरू की जा रही है.

1 मई 2024 से आकासा एयरलाइंस की विमान संख्या क्यू पी 1612 बेंगलुरु से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेगी. 2 घंटे 35 मिनट में इस फ्लाइट के जरिए यात्री काशी से बेंगलुरु पहुंच सकेंगे. आकासा एयरलाइंस ने इसका शुरुआती किराया 5000 रुपये रखा है.

ये है शेड्यूल
शेड्यूल के मुताबिक, 1 मई को विमान संख्या क्यूपी 1612 सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर बेंगलुरु एयरपोर्ट से उड़ान भरकर 12 बजकर 15 मिनट पर वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. उसके बाद विमान संख्या क्यू पी 1613 दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर वाराणसी से उड़ान भरकर 3 बजकर 30 मिनट पर बेंगलुरु पहुंचेगी.

सप्ताह में 7 दिन भरेगी उड़ान
आकासा एयर लाइंस के यूपी हेड सेल्स ने बताया कि यह विमान सप्ताह में 7 दिन नियमित रूप से यात्रियों की सुविधा के लिए संचालित होगा. वाराणसी से बेंगलुरु के लिए यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कम्पनी ने इसकी शुरुआत की है. उन्होंने बताया कि इसका किराया फ्लैक्सी होने के कारण थोड़ा ऊपर नीचे हो सकता है.

Tags: Flight, Kashi City, Local18